सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttarakhand: कमालुद्दीन ने अपनी ही छात्रा को बनाया हवस का शिकार, पहले किया अपहरण... फिर बलात्कार

अल्मोड़ा के चौखुटिया से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। कमलुद्दीन ने अपनी ही छात्रा को हवस का शिकार बनाया है। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Rashmi Singh
  • Oct 25 2024 1:36PM

उत्तराखंड के चौखुटिया से बड़ी खबर सामने आई है। जसपुर का रहने वाला कमालुद्दीन ने अपनी ही छात्रा को पहले अगुवा किया, फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी कमालुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पर पॉक्सो की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। बुधवार को न्यायालय में पेश कर जिहादी कमालुद्दीन को जेल भेज दिया गया है। 

चौखुटिया पुलिस के मुताबिक, थाना क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को तहरीर सौंपी थी। जिसमें महिला ने बताया कि, उनकी 17 वर्षिय बेटी मंगलवार को स्टोशनरी खरीदने बाजार गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि उनकी बेटी को ऊधमसिह नगर जिले के रायपुर जसपुर निवासी कमालुद्दीन के साथ बाइक में जाते हुए देखा गया था। 

जानकारी के मुताबिक, जिहादी कमालुद्दीन पहले छात्र के स्कूल में गेस्ट टीचर के तौर पर तैनात था। देर रात ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। 

इस घटना के संबंध में थानाध्यक्ष सतीश कापरी ने बताया कि, नाबालिग छात्रा के बयान के बाद आरोपी के खिलाफ पॉक्सो, 5\6 दुष्कर्म और बीएनएस की धारा 64ए\87 के तहत अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है। छात्रा को बरामद कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

एसपी देवेन्द्र पिंचा ने बताया कि पीड़िता के पिता ने आरोपी कमालुद्दीन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और बताया है कि उनकी बेटी बाजार गई थी और घर नहीं लौटी. उसे उसके परिचितों ने बताया था कि उसने उसे कमालुद्दीन के साथ बाइक पर जाते देखा था। आरोपी को हिरासत में लेने के बाद लड़की के बयानों के आधार पर गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है। 

जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद देर रात ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में मुस्लिम समुदाय के खिलाफ तनाव भी देखा गया, जिसके बाद पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार