सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

BJP: रविशंकर प्रसाद ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- दस बार माफी मांग चुके, अब थोड़ी शुचिता का करिए प्रदर्शन

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल अभी तक दस बार माफी मांग चुके हैं। किंतु, इसके बाद भी वे दूसरी पार्टियों के नेताओं पर गलत टिप्पणियां करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

Ankur Pratap
  • Oct 22 2024 3:29PM

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल पर जोरदार हमला बोला। प्रसाद ने कहा कि केजरीवाल अभी तक दस बार माफी मांग चुके हैं। किंतु, इसके बाद भी वे दूसरी पार्टियों के नेताओं पर गलत टिप्पणियां करने से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने अरुण जेटली पर गलत आरोप लगाने के बाद माफी मांगी थी। केजरीवाल को अब थोड़ी शुचिता का प्रदर्शन करना चाहिए।

नैतिकता का रखना चाहिए ध्यान

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अलग मत रखना लोकतंत्र में स्वाभाविक क्रिया है। साथ ही, किसी नेता पर टिप्पणी करने का विपक्षी दलों को अधिकार होता है। किंतु, ऐसा करते हुए उन्हें नैतिकता का ध्यान रखना चाहिए। बीजेपी नेता ने कहा कि केजरीवाल लगातार पीएम मोदी के शैक्षणिक प्रमाणपत्रों पर सवाल उठा रहे थे। इतना ही नहीं, ऐसा करने के चक्कर में उन्होंने गुजरात के एक विश्वविद्यालय पर भी सवाल उठाए थे। इस मामले में उन्हें निचली कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक कोई राहत नहीं मिली है।

दिल्ली की जनता केजरीवाल को देगी जवाब

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अरुण जेटली पर गलत आरोप लगाने के बाद केजरीवाल ने माफी मांगी थी। इसी तरह वे अमित सिब्बल, नितिन गडकरी, कपिल सिब्बल, अवतार सिंह भड़ाना सहित अनेकों नेताओं से माफी मांग चुके हैं। कोविड काल में पीएम और मुख्यमंत्रियों की बैठक को ऑनलाइन दिखाने और बीजेपी ऑफिस पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पत्थरबाजी करने के मामले में भी अरविंद केजरीवाल को माफी मांगनी पड़ी थी। बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि दिल्ली की जनता से किए किसी भी वादे पर केजरीवाल खरा नहीं उतरे हैं। दिल्ली की जनता उन्हें इसका जवाब जरुर देगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार