सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Delhi: “शीशमहल में लाखों रुपए खर्च कर लगाई गई 15 टॉयलेट सीट गायब हैं”, केजरीवाल पर बरसे बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा

दिल्ली के भाजपा नेताओं ने अरविंद केजरीवाल के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने 6 फ्लैगस्टाफ रोड स्थित अपने सरकारी आवास पर भव्य वस्तुओं और आधुनिक सुविधाओं पर करोड़ों रुपए खर्च किए।

Ankur Pratap
  • Oct 22 2024 5:34PM

दिल्ली के भाजपा नेताओं ने अरविंद केजरीवाल के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने 6 फ्लैगस्टाफ रोड स्थित अपने सरकारी आवास पर भव्य वस्तुओं और आधुनिक सुविधाओं पर करोड़ों रुपए खर्च किए। सनद रहे कि सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद केजरीवाल ने इसी महीने सिविल लाइंस के 6 फ्लैगस्टाफ रोड स्थित बंगला खाली कर दिया था। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आरोप लगाया कि लाखों रुपए खर्च कर शीशमहल में लगाई गई 15 टॉयलेट सीट गायब हैं।

वीरेंद्र सचदेवा ने क्या कहा?

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल को करदाताओं के पैसे से शीशमहल में आलीशान तरीके से रहने पर खर्च किए गए करोड़ों रुपए का हिसाब देना होगा। बीजेपी नेता अलका गुर्जर ने कहा कि यह मुद्दा सीधे तौर पर लोगों को प्रभावित करता है, क्योंकि इसमें करदातोओं का पैसा शामिल है और आप को इसे लूटने की अनुमति नहीं दी जा सकती।

15 टॉयलेट सीट चोरी हो गईं

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि हमलोगों को यह बताने के लिए विरोध कर रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल ने किस तरह से बारह लाख रुपए की टॉयलेट सीट पर करदाताओं का पैसा खर्च किया। ऐसी 15 टॉयलेट सीट चोरी हो गईं। इस मसले पर आम आदमी पार्टी ने चुप्पी साद रखी है। दिल्ली की सीएम आतिशी ने पहले कहा था कि बीजेपी फ्लैगस्टाफ रोड बंगले पर कब्जा कर सकती है। किंतु, वह दिल्ली के लोगों के लिए कार्य करना जारी रखेंगी। भले ही उन्हें सड़क पर बैठकर ही क्यों न काम करना पड़े।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार