सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आईसीटी और नवीन तकनीकी विधाओं का शिक्षकों ने किया प्रस्तुतीकरण

**प्रतियोगिता का शुभारंभ मां सरस्वती के समक्ष पुष्प अर्पित कर किया गया, जहां डायट प्रवक्ता शिव कुमार पाण्डेय ने आईसीटी की महत्वता पर जोर दिया। बिपिन कुमार शुक्ला और अर्की मिश्रा ने क्रमशः पुरूष और महिला वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त किया।**

अमरेन्द्र प्रताप सिंह
  • Oct 22 2024 5:03PM

प्रतियोगिता का आरंभ डायट प्रवक्ता शिव कुमार पाण्डेय, अभय चंद्रा, राकेश कुमार और अन्य डायट प्रवक्ताओं ने मां सरस्वती के समक्ष पुष्प अर्पित कर एवं दीप प्रज्वलित करके किया। इस अवसर पर पाण्डेय जी ने कहा कि वर्तमान और भविष्य में आईसीटी की समझ अत्यंत महत्वपूर्ण है।

शिक्षकों और छात्रों को आईसीटी के क्षेत्र में अवगत होना चाहिए, क्योंकि यह उनकी प्रतिभाओं को निखारने में मदद करती है और शिक्षण की जरूरतों को पूरा करने में योगदान देती है।

निर्णायक की भूमिका में अभय चंद्रा जी, राकेश जी और अन्य डायट प्रवक्ताओं ने प्रतियोगिता के नियमों से प्रतिभागियों को अवगत कराया। आईसीटी प्रतियोगिता में जनपद के विभिन्न ब्लॉकों से शिक्षकों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। पुरूष वर्ग में बिपिन कुमार शुक्ला (कम्पोजिट विद्यालय हथौड़ी, शिक्षा क्षेत्र - देवकली) और महिला वर्ग में अर्की मिश्रा (कम्पोजिट विद्यालय बासुपुर, शिक्षा क्षेत्र - देवकली) ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। कार्यक्रम के संयोजक शिवकुमार पाण्डेय जी ने सभी प्रतिभागियों का स्वागत किया और प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए उनका उत्साह बढ़ाया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार