सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि वालों के लिए बन रहा शुभ योग, जानिए कैसा रहेगा बाकी राशियों का हाल

जानिए आज किन राशि वालों पर होगा सूर्य देवता की कृपा और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान।

Rashmi Singh
  • Oct 27 2024 6:43AM

रविवार के दिन सूर्य देवता की आराधना करना उत्तम मानी गई है। सूर्य को रोजाना सुबह अर्घ्य देना चाहिए लेकिन रविवार के दिन जल चढ़ाने से व्यक्ति का मान-सम्मान, साहस और ऊर्जा में बढ़ोतरी होती है। ऐसे में आइए जानते है किन राशि वालों पर होगा सूर्य देवता की कृपा और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान।

 मेष (Aries)- मेष राशि वाले लोगों का दिन अच्छा रहेगा। पढ़ाई में आपका मन लगेगा। व्यापारियों को ग्राहकों का ख्याल रखना होगा तभी व्यापार में सफलता मिलेगी। नौकरीपेशा लोगों को नई नौकरी मिल सकती है। दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा। सामाजिक स्तर पर कोई भी कार्य करने से पहले उस पर शोध करने के बाद ही कार्य करें। आप परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं।

 वृष (Taurus)- वृषभ राशि के जातकों की माता का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। व्यापारियों को आर्थिक लाभ होगा। छात्रों को पढ़ाई के दौरान इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स का इस्तेमाल कम से कम करना चाहिए। नहीं तो आपको आंखों से जुड़ी कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। परिवार के साथ समय बिताना कठिन हो सकता है। यात्रा के दौरान अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। 

 मिथुन (Gemini)- मिथुन राशि के जातकों को अपने रिश्तेदारों की मदद करनी चाहिए। आपकी सकारात्मक सोच आपको शेयर बाज़ार में सफलता दिलाएगी।  कार्यस्थल पर लोग आपके काम से प्रभावित होंगे। आप अपने परिवार के साथ कोई प्रॉपर्टी देखने जा सकते हैं। जीवनसाथी के साथ मौज-मस्ती करेंगे। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।

 कर्क (Cancer)-  कर्क राशि वालों को धन निवेश से लाभ होगा। बाजार में होने वाले विवादों से दूर रहें। व्यापारियों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। जीवनसाथी के साथ आपकी गंभीर बातचीत हो सकती है। परिवार में किसी के लिए कोई महंगा उपहार खरीदेंगे। स्वास्थ्य की दृष्टि से आप मधुमेह से परेशान रहेंगे।

 सिंह (Leo)- सिंह राशि के जातकों का आत्मविश्वास बढ़ेगा। बिजनेस में आपको आर्थिक लाभ मिलेगा। बिजनेस में ग्राहकों की मांग का ख्याल रखें. कार्यस्थल पर अपना काम समय पर पूरा करें। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर सबके बारे में सोचना और सबके लिए अच्छा करना आपके जीवन का नियम बन जाएगा। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

 कन्या (Virgo)- कन्या राशि वालों को विदेशी संपर्क के कारण हानि हो सकती है। व्यापारियों को कोई धोखा दे सकता है। कार्यस्थल पर किसी से बहस न करें, आपका समय बर्बाद होगा। बेरोजगार व्यक्ति को नौकरी के लिए प्रयास बढ़ा देने चाहिए. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। 

 तुला (Libra)- तुला राशि वालों को बड़े भाई से शुभ समाचार मिलेगा। व्यापारियों को किसी नई कंपनी से डील करनी पड़ेगी, इससे आपको आर्थिक लाभ होगा। नौकरीपेशा लोग अपनी पुरानी नौकरी छोड़कर नई नौकरी कर सकते हैं। आपको अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना चाहिए। जीवनसाथी से आपको पूरा सहयोग मिलेगा।

 वृश्चिक (Scorpio)- वृश्चिक राशि वालों को राजनीतिक उन्नति मिलेगी। कड़ी मेहनत से आपको बिजनेस में बेहतर नतीजे मिलेंगे। कामकाज में दिन अच्छा रहेगा। अपनी सेहत का खास ख्याल रखने की जरूरत है। जीवनसाथी से आपको पूरा सहयोग मिलेगा जिससे आप प्रसन्न रहेंगे। 

 धनु (Sagittarius)- धनु राशि वालों का सामाजिक जीवन अच्छा रहेगा। आप बिजनेस में माहिर हो जाएंगे और पार्ट टाइम बिजनेस भी शुरू कर सकते हैं। कार्यस्थल पर आपको नई जिम्मेदारी दी जा सकती है। आप किसी यात्रा पर जाने वाले थे लेकिन अब उसे रद्द कर देंगे। स्वास्थ्य की बात करें तो आप स्वस्थ रहेंगे। जीवनसाथी के साथ समय बिताना कठिन होगा लेकिन आप अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे। 

 मकर (Capricorn)- मकर राशि वालों को अनसुलझे मामलों में परेशानी होगी। व्यापारियों को आर्थिक लाभ होगा। कार्यस्थल पर पदोन्नति के योग हैं। परिवार में अपने बच्चों के लिए समय निकालें। लगातार प्रयास से सफलता मिलेगी। पड़ोसियों से मतभेद दूर करने की जरूरत है। जीवनसाथी से आपको पूरा सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।

 कुंभ (Aquarius)- कुंभ राशि वालों का जीवनसाथी के साथ रिश्ता मजबूत होगा। बिजनेस करने वाले लोगों को आर्थिक लाभ होगा। कार्यस्थल पर आप अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने में सफल रहेंगे। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे। संगीत पैमाने का पाँचवाँ स्वर। परिवार को समय दें और छोटे भाई-बहनों से बात करें और उनकी समस्याओं को समझने की कोशिश करें, परिवार में किसी खास के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं।

 मीन (Pisces)- मीन राशि के जातकों को मानसिक तनाव हो सकता है। व्यापारियों को उधार पर माल बेचने में सोच-विचार करना होगा, क्योंकि उधार वापस मिलने में संदेह है. कार्यस्थल पर आपके विरोधी आपकी किसी बात से परेशान हो सकते हैं। आपको सतर्क रहने की सलाह दी जाती है। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आप मीडिया में प्रमुख रहेंगे। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। जीवनसाथी से प्यार से बात करें अन्यथा विवाद हो सकता है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार