सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP By-Election: भाजपा ने नामांकन प्रक्रिया में दिखाई मजबूती, विपक्ष पर मानसिक दबाव बनाने की तैयारी

बीजेपी ने उत्तर प्रदेश के विधानसभा उपचुनाव के लिए नामांकन में पूरी मजबूती दिखाई है। बीजेपी के सभी प्रत्याशी आज अपना नामांकन पत्र दाखिल कर रहे हैं क्योंकि आज नामांकन का अंतिम दिन है।

Ankur Pratap
  • Oct 25 2024 3:21PM

बीजेपी ने उत्तर प्रदेश के विधानसभा उपचुनाव के लिए नामांकन में पूरी मजबूती दिखाई है। बीजेपी के सभी प्रत्याशी आज अपना नामांकन पत्र दाखिल कर रहे हैं क्योंकि आज नामांकन का अंतिम दिन है। इस दौरान, पार्टी के बड़े नेता और कार्यकर्ता हर प्रत्याशी के साथ उपस्थित है। बीजेपी नामांकन से ही विपक्ष पर मानसिक दबाव बनाने की तैयारी में है। सनद रहे कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की सूची 24 तारीख को ही जारी की थी।

दोनों उपमुख्यमंत्रियों की निर्धारित कर दी गई है भूमिका

भाजपा ने उत्तर प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्रियों की ड्यूटी निर्धारित कर दी है। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को फूलपुर सीट पर जिम्मेदारी दी गई है, जहां वे प्रत्याशी का नामांकन कराएंगे। उनके साथ मंत्री दयाशंकर सिंह और राकेश सचान भी मौजूद रहेंगे। वहीं, उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक को कटेहरी सीट पर नामांकन कराने की जिम्मेदारी दी गई है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी कुंदरकी सीट पर उपस्थित रहेंगे। अन्य सीटों पर भी प्रभारी मंत्रियों को जिम्मेदारियाँ सौंपी गई हैं।

सीएम योगी ने मंत्रियों को सौंप दी हैं जिम्मेदारियाँ

विधानसभा उपचुनाव की तैयारी में, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी सीटों पर मंत्रियों को जिम्मेदारियाँ सौंप दी हैं। हाल ही में हुई एक बैठक में, उन्होंने 30 मंत्रियों को प्रभारी मंत्री के रूप में नियुक्त किया, जिनमें 13 कैबिनेट और 17 राज्य मंत्री शामिल हैं। इसके साथ ही, विधानसभा क्षेत्रवार संगठन के नेताओं और स्थानीय जनप्रतिनिधियों की भी ड्यूटी लगाई गई है। सनद रहे कि जिन लोगों को दायित्व सौंपा गया है, वह आज नामांकन में शामिल रहे।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार