सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Maharashtra Elections 2024: BJP के दिग्गज नेता देवेंद्र फडणवीस ने किया नामांकन

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ती जा रही है

Sumant Kashyap
  • Oct 25 2024 2:52PM

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ती जा रही है. महायुति और महा विकास अघाड़ी दोनों ही गठबंधन अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज यानी शुक्रवार को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने नागपुर दक्षिण-पश्चिम सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है.  नामांकन दाखिल करने से पहले महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और नागपुर दक्षिण-पश्चिम विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार देवेंद्र फडणवीस ने रोड शो किया.

जानकारी के अनुसार,  नामांकन दाखिल के दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले सहित अन्य नेता और भारी संख्या में समर्थक मौजूद रहे. डिप्टी सीएम ने नामांकन दाखिल करने से पहले अपनी मां और उसके बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की और आशीर्वाद लिया. अपने रोड शो के दौरान फडणवीस ने कहा कि नितिन गडकरी के नेतृत्व में नागपुर में जो विकास कार्य हुआ है, उसे सभी ने देखा है.

उन्होंने आगे कहा कि पिछले 10 सालों में हमारे काम और कांग्रेस के शासनकाल के दौरान किए गए काम को देखिए. हमें बताने की ज़रूरत नहीं है कि हमने नागपुर को बदल दिया है. वहीं, नामांकन दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में फडणवीस ने छठी बार टिकट देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का आभार व्यक्त किया. 

उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि जनता मुझे आशीर्वाद देगी. महायुति सरकार द्वारा किए गए कार्यों के साथ हम राज्य में फिर से सरकार बनाएंगे. हमारा एकमात्र लक्ष्य है - हमने महाराष्ट्र को जो गति दी है, उसकी जरूरत है कि महायुति सरकार फिर से सत्ता में आए.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार