सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bomb Threats: दिल्ली के बाद देश के कई राज्यों के CRPF स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, प्रबंधन को मिले ईमेल से बढ़ी दहशत

बम की धमकी से घिरे सीआरपीएफ स्कूल, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई।

Ravi Rohan
  • Oct 22 2024 1:31PM

देश में कई CRPF स्कूलों को से उड़ाने की बम धमकी मिली है। इस हालात को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया है। वहीं धमकियों की गहन जांच की जा रही है। धमकी पाने वाले सीआरपीएफ स्कूलों में दो दिल्ली में और एक हैदराबाद में स्थित है।

यह भी गौर करने योग्य है कि हाल के दिनों में विभिन्न एयरलाइंस को भी बम की धमकियों का सामना करना पड़ा है, जिससे हड़कंप मैच गया है।

ईमेल के जरिए मिली धमकी

पुलिस सूत्रों के अनुसार, स्कूल प्रबंधन को ईमेल के माध्यम से बम की धमकी मिली। यह धमकी दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र में स्थित सीआरपीएफ स्कूल के पास हुए एक बम विस्फोट के एक दिन बाद आई है। हालांकि इस विस्फोट में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन आसपास की दुकानों और वाहनों के शीशे टूट गए थे। पुलिस इन धमकियों की जांच कर रही है और स्थिति पर निगरानी रखी जा रही है।

दिल्ली धमाके की जांच में खालिस्तानी एंगल 

दिल्ली के CRPF स्कूल के करीब हुए बम विस्फोट की जांच में पुलिस खालिस्तान के संदर्भ में भी विचार कर रही है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में यह दावा किया गया है कि यह विस्फोट भारतीय एजेंट्स द्वारा खालिस्तान समर्थकों को टारगेट करने के जवाब में किया गया था। इस मामले में सीसीटीवी फुटेज से एक संदिग्ध का पता चला है, जिसकी तलाश जारी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार