सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: CM योगी ने 'सिल्क एक्सपो' का किया उद्घाटन, कृषकों और उद्यमियों को किया सम्मानित

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानी मंगलवार को लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में 'सिल्क एक्सपो' का उद्घाटन किया.

Deepika Gupta
  • Oct 22 2024 2:22PM
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानी मंगलवार को लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में 'सिल्क एक्सपो' का उद्घाटन किया. साथ ही सीएम योगी ने 16 कृषकों और उद्यमियों को सम्मानित भी किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि वाराणसी,भदोही और आजमगढ़ से मुबारकपुर तक के कई जिलों में सिल्क क्लस्टर डेवलप करने के लिए केंद्र ने कदम बढ़ाए हैं. काशीधाम बनने के बाद बनारसी साड़ियों की मांग में बहुत बढ़ोत्तरी हुई है. बस्ती, गोरखपुर और देवीपाटन सहित कई मंडलों में रेशम उत्पादन बढ़ेगा.

आज लोकार्पित एडवांस डायबिटीज सेंटर SGPGIMS की क्षमता के विस्तार को देश और दुनिया के सामने प्रस्तुत करेगा. SGPGIMS में First Phase में 36 बेडेड पीडियाट्रिक हार्ट सेंटर प्रारंभ हो चुका है. सेकेंड फेज के लिए आज यहां पर MoU हुआ है, जिसमें 200 बेडेड हॉस्पिटल बनकर इस कार्यक्रम को तेजी के साथ आगे बढ़ाएगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार