सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ के दस होटलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

लखनऊ में भी होटलों को धमकी भरे मेल आए है, मेल भेजकर होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। ये मेल होटल फॉर्चून, होटल लेमन ट्री, होटल मैरियट समेत कई होटलों को आया है।

Rajat Mishra
  • Oct 27 2024 11:10PM

इनपुट-रोहित बाजपेई, लखनऊ

 
गुजरात के बाद अब लखनऊ के होटलों को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली है। लखनऊ में भी होटलों को धमकी भरे मेल आए है, मेल भेजकर होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। ये मेल होटल फॉर्चून, होटल लेमन ट्री, होटल मैरियट समेत कई होटलों को आया है।
 
 मेल को लेकर होटल संचालकों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस डॉग स्क्वाड और बम निरोधक दस्ते के साथ होटलों में पहुंचकर निरीक्षण कर रही है। अब तक की गई जांच में कोई संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं की गई है। होटलों को भेजे गए मेल में लिखा गया है कि आपके होटल के ग्राउंड फ्लोर पर काले बैग में बम छिपाए गए हैं। मुझे 55,000 डॉलर दो नहीं तो मैं होटल को उड़ा दूंगा और खून हर जगह फैल जाएगा, अगर बम को निष्क्रिय करने की कोशिश की गई तो ये फट जाएंगे। 
 
होटल मैरियट,सरका होटल, पिकाडिली होटल, कम्फर्ट होटल, विस्टा फॉर्च्यून होटल, लेमन ट्री होटल,क्लार्क्स अवध होटल, होटल कासा दयाल,गेटवे होटल और होटल सिल्वेट को धमकी मिली। पुलिस अब ये भी जांच कर रही है कि आखिर किसने धमकी भरा मेल भेजा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार