सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Maharashtra Elections 2024: अजित पवार की NCP ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट

अजित पवार की NCP ने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है।

Rashmi Singh
  • Oct 27 2024 1:19PM

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024 के लिए अजित पवार की पार्टी NCP ने तैयारी पूरी कर ली है। डिप्टी सीएम अजित पवार ने चार और सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। तीसरी सूची में एनसीपी ने गेवराई से विजय सिंह पंडित को मैदान में उतारा है।

वहीं, फलटन से सचिन सुधाकर पाटिल, निफाड सीट से दिलीपकाका बनकर और पारनेर से काशीनाथ दाते को एनसीसीपी ने टिकट दिया है।

 उम्मीदवारों की घोषणा 

 फलटण - सचिन पाटील 

 निफाड - दिलीप बनकर 

 पारनेर - काशिनाथ दाते 

गेवराई - विजयसिंह पंडीत 

 बता दें कि, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने बुधवार यानी 23 अक्टूबर को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए 38 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी कर दी थी। जिसमें बारामती से उपमुख्यमंत्री और पार्टी प्रमुख अजित पवार, येवला से छगन भुजबल, आंबेगाव से दिलीप वसले पाटिल, कागल से हसन मुश्रीफ, परली से धनंजय मुंडे, दिंडोरी से नरहरी झिरवाल, अहेरी से धर्मराव बाबा आत्राम, श्रीवर्धन से आदिती तटकरे, अंमनेर से अनिल भाईदास पाटिल शामिल थे। 

 वहीं शुक्रवार यानी 26 अक्टूबर को अजित पवार की एनसीपी ने प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी थी। इस लिस्ट में 7 नामों का ऐलान हुआ था। एनसीपी की इस लिस्ट में इस्लामपुर से निशिकांत पाटिल, तासगांव- कवठे महांकाल से संजयकाका रामचंद्र पाटिल, अणुशक्ति नगर से सना मलिक, बांद्रा ईस्ट से जिशान सिद्दिकी, वड़गांव शेरी से सुनील टिंटगरे, शिरुर से ज्ञानेश्वर कटके और लोहा से प्रताप पाटिल चिखलीकर को मैदान में उतारा गया था। 

 आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, महाराष्ट्र विधानसभा के लिए मतदान 20 नवंबर को होगा और मतों की गिनती 23 नवंबर को होगी। जिसमें 288 उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर रहेगा।  वहीं, मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल 26 नवंबर को समाप्त होगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार