सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Maharashtra: चुनाव की घोषणा से पहले CM एकनाथ शिंदे का सरकारी कर्मचारियों को तोहफा... मिलेगा दिवाली बोनस

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने निचले स्तर के सरकारी कर्मचारियों और बीएमसी के कर्मचारियों के लिए दिवाली बोनस का ऐलान किया।

Ravi Rohan
  • Oct 15 2024 4:56PM

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों की घोषणा से कुछ ही मिनट पहले, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने निचले स्तर के सरकारी कर्मचारियों के लिए दिवाली बोनस का ऐलान किया। इसके मुताबिक बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन (बीएमसी) के कर्मचारियों को 29,000 रुपये का बोनस मिलेगा, जो कि पिछले वर्ष के मुकाबले 3,000 रुपये अधिक है। इसके अलावा, किंडरगार्टन शिक्षकों और आशा वर्कर्स को भी बोनस का लाभ मिलेगा।

 भारतीय निर्वाचन आयोग ने मंगलवार को महाराष्ट्र चुनावों की तारीखों की घोषणा की। चीफ इलेक्शन कमिश्नर राजीव कुमार के अनुसार, 288 विधानसभा सीटों के लिए मतदान एक चरण में 20 नवंबर को होगा, और परिणाम 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे

 गौरतलब है कि कुछ दिन पहले, राज्यसभा सांसद रामदास आठवले की अगुवाई में नगर मजदूर संघ ने बीएमसी कर्मचारियों के लिए 40,000 रुपये का दिवाली बोनस मांगा था। इस यूनियन ने मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और नगर निगम आयुक्त से एक्स ग्रेसिया बोनस देने का अनुरोध किया था। पिछले वर्ष, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने 8 नवंबर को बीएमसी कर्मचारियों के लिए 26,000 रुपये का दिवाली बोनस घोषित किया था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार