सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Priyanka Gandhi Nomination: राहुल के बाद प्रियंका गांधी ने वायनाड से किया नामांकन... गांधी परिवार और रॉबर्ट वाड्रा रहें मौजूद

Wayanad Bypoll: प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री, वायनाड उपचुनाव के लिए किया नामांकन।

Ravi Rohan
  • Oct 23 2024 6:04PM

प्रियंका गांधी ने आज वायनाड उपचुनाव के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया, जो उनके राजनीतिक करियर का एक नया अध्याय है। शहर में भव्य रोड शो के बाद, उन्होंने कलेक्ट्रेट में अपना पर्चा भरा। चुनाव आयोग ने हाल ही में वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव की घोषणा की थी।

प्रियंका का यह कदम सक्रिय राजनीति में उनकी पांच साल की यात्रा के बाद हो रहा है, और इस चुनाव के माध्यम से वे संसद में प्रवेश कर सकती हैं। कांग्रेस ने यह स्पष्ट कर दिया है कि प्रियंका पार्टी की उम्मीदवार होंगी।

राहुल गांधी ने एक सार्वजनिक रैली में कहा कि वायनाड अब देश का ऐसा निर्वाचन क्षेत्र बन जाएगा जहां दो सांसद होंगे- एक आधिकारिक और दूसरा अनौपचारिक।

रैली में उमड़ी भीड़ ने प्रियंका गांधी वाड्रा के नामांकन से पहले भारी उत्साह दिखाया, जब वह अपने भाई राहुल गांधी द्वारा छोड़ी गई सीट के लिए कलेक्ट्रेट जा रही थीं। स्थानीय लोगों के अनुसार, यह वायनाड में अब तक की सबसे बड़ी भीड़ थी।

इस निर्वाचन क्षेत्र में 13 नवंबर को मतदान होना है। इसके पहले, प्रियंका और सोनिया गांधी सुल्तान बाथरी के एक रिसॉर्ट में पहुँचीं, जहाँ राहुल गांधी भी शामिल हुए और फिर सभी ने रोड शो शुरू किया।

प्रियंका और राहुल के साथ इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेता सैयद सादिक अली शिहाब थंगल और राज्य कांग्रेस अध्यक्ष के. सुधाकरन भी मौजूद थे।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार