सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बुलंदशहर: दबंग प्रधान के गुर्गों ने दुकान पर की लूट, ग्रामीणों ने फायरिंग के बीच पीड़ित को बचाया

बुलंदशहर के ग्राम रिसालू में दबंग प्रधान और उसके गुर्गों ने सौरभ की दुकान पर हमला कर पैसे लूट लिए। ग्रामीणों की बहादुरी से पीड़ित को बचाया गया, जबकि बदमाशों ने फायरिंग की और मौके से भाग गए।

Dinesh kumar pal
  • Oct 1 2024 11:11AM

बुलंदशहर, (तारीख) — जनपद बुलंदशहर के थाना छत्तारी क्षेत्र के ग्राम रिसालू में एक दबंग प्रधान और उसके साथियों ने सौरभ की दुकान पर शराब के नशे में धुत होकर लूटपाट की। बदमाशों ने न केवल सौरभ से पैसे छीन लिए, बल्कि जब सोहित ने शोर मचाया, तो ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

ग्रामीणों को देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिससे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। सौरभ ने बताया कि बदमाशों के पास तमंचा, लोहे का पंच और धारदार कुल्हाड़ी जैसी हथियारें थीं। उन्होंने कहा कि यदि ग्रामीण समय पर नहीं आते, तो उनकी जान को खतरा हो सकता था।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की बाइक को अपने कब्जे में ले लिया, जिसमें अवैध शराब भी बरामद हुई। इसके अलावा, एक वैगनआर गाड़ी भी दबंग प्रधान के खेत पर देखी गई, जो किसी पुलिसकर्मी की बताई गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार