सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad: लव जिहाद में पिट गया सद्दाम अंसारी, सोशल मीडिया पर नाबालिक हिंदू लड़की को बहलाकर मिलने बुलाया, छेड़छाड़ करते धराया

दिल्ली के ITO मुख्य मार्ग के पास जिहादी युवक स्कूल से घर जा रही हिन्दू बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था।

Ravi Rohan
  • Oct 23 2024 3:20PM

राष्ट्रीय राजधानी में लव जिहाद का एक मामला आया है। दिल्ली के ITO मुख्य मार्ग के पास एक जिहादी युवक स्कूल से घर जा रही बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। तभी मौके पर आयी पुलिस की नजर आरोपी और पीड़ित पर पड़ी। पुलिस पूछताछ में मामला लव जिहाद का मालूम चला। पुलिस ने दोनों में हल्की झड़प जैसा होते देख कर सड़क किनारे गाड़ी रोकी और युवक को धड़ दबोचा.

आरोपी ने अपना नाम सद्दाम अंसारी बताया। पुलिस ने जिहादी को पकड़ कर उसकी अच्छे से पिटाई की। दबिश देने के साथ पूछताछ में पता चला कि पीड़िता 17 वर्षीय नाबालिक हिंदू लड़की है जिससे जिहादी सद्दाम अपना हिन्दू नाम बताकर इंस्टा पर चैट कर रहा था। उसे ना बच्ची का पूरा नाम पता था ना घर-परिवार के बारे में, मगर पुलिस से वो खुद को लड़की का दोस्त होने का दावा कर रहा था। मामले की गंभीरता देखते हुए पुलिसकर्मियों ने आगे की कार्रवाई करने के लिए उसे गाड़ी में बीठा के साथ ले गए।

जिहादी सद्दाम अंसारी ITO मुख्य मार्ग के पास हिन्दू लड़की को ज़बरन छेड़ रहा था। लड़की खुद को उससे दूर करने की लगातार कोशिश कर रही थी, तभी पुलिस की नजर पड़ने से आरोपी पकड़ गया। सहयोगी पुलिसकर्मी ने पूछताछ और जिहादी युवक की पिटाई का वीडियो बना लिया जो बुधवार सुबह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार