सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

“केजरीवाल को गंभीरता से नहीं लेता, वह फ्रॉड हैं”, दिल्ली के पूर्व सीएम पर बरसे भाजपा नेता बृजभूषण सिंह

उत्तर प्रदेश के कैसरगंज के पूर्व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने गोंडा जिले में विश्नोहरपुर स्थित अपने आवास पर मीडिया से बात-चीत की। इस दौरान उन्होंने दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला।

Ankur Pratap
  • Oct 23 2024 4:48PM

उत्तर प्रदेश के कैसरगंज के पूर्व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने गोंडा जिले में विश्नोहरपुर स्थित अपने आवास पर मीडिया से बात-चीत की। इस दौरान उन्होंने दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गंभीरता से नहीं लेता हूं। भले वह सीएम रहे हों, भले वह दोबारा सीएम बने हो। लेकिन मैं उसको एक फ्रॉड मानता हूं। यह दुर्भाग्य है कि कुछ लोग आए और आदर्शवादी तरीके से आए। पहले कहते थे कि गाड़ी नहीं लूंगा, बंगला नहीं लूंगा, सिक्योरिटी नहीं लूंगा। बाद में इन्होंने गाड़ी भी ली, बंगला भी लिया, सिक्योरिटी भी ली।

अनुच्छेद 370 को कोई लागू नहीं कर सकता

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अनुच्छेद 370 लागू करने वाले बयान पर भाजपा नेता ने कहा कि इस दुनिया में अब कोई भी इसे लागू नहीं कर सकता। बहुत सोच समझ कर जनहित में लिया गया यह फैसला है। वे उसी परिवार से आते हैं जो आज समस्या बन के गले में अटकी हुई है। वहीं, हरियाणा चुनाव को लेकर बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि हरियाणा के चुनाव ने इनका मनोबल तोड़ दिया है, अब उनके नेता छटपट-छटपट कर रहे हैं।

टीआरपी के खेल में शामिल हैं दोनों

भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह ने कहा क गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और सिने स्टार सलमान खान आपस में मिले हुए हैं। दोनों की जुगलबंदी टीआरपी के खेल में शामिल है। खींचतान भरी चर्चा से माहौल में गर्मी के साथ-साथ दोनों को फायदा भी हो रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार