सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ नगर निगम जोन 3 में चला सघन अभियान, डेरी संचालक सहित अन्य पर लगा जुर्माना

उक्त अभियान के तहत प्रातः 07:30 पर फैजुल्ला गंज 03 में 20 सफाई कर्मियों, 02 एन्टी लार्वा के कर्मचारियों, 02 हेंड हेल्ड फोगिंग मशीनों के साथ एन्टी लार्वा एवं फॉगिंग सहित सफाई का कार्य क्षेत्र के लगभग 550 घरों में कराया गया।

Rajat Mishra
  • Oct 25 2024 10:07PM

इनपुट- श्वेता सिंह, लखनऊ, twitter- @shwetamedia207

 
नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह के निर्देशानुसार ज़ोन 03 की टीम एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा संयुक्त रूप से संचारी रोगों की रोकथाम के लिए एवं व्यवस्थाओ के उचित व्यवस्थापन के उद्देश्यों से सघन अभियान चलाया गया। साथ ही अन ऑथोराइजेड रिक्शा ट्रॉली पाए जाने पर जुर्माना 1000 रु. स्पॉट फाइन लगाया गया।
 
उक्त अभियान के तहत प्रातः 07:30 पर फैजुल्ला गंज 03 में 20 सफाई कर्मियों, 02 एन्टी लार्वा के कर्मचारियों, 02 हेंड हेल्ड फोगिंग मशीनों के साथ एन्टी लार्वा एवं फॉगिंग सहित सफाई का कार्य क्षेत्र के लगभग 550 घरों में कराया गया। इसके अतिरिक्त गंदगी एवं गोबर बहाने वाले डेरी संचालक आलीशान पुत्र छेदा के ऊपर5000 रु का स्पॉट फ़ाईन लगा कर वसूल किया गया। इसके अतिरिक्त डोर टू डोर कूड़ा संग्रह करने के लिए क्षेत्र का सर्वे कर घरों को जोड़ा गया, जिससे कि सभी क्षेत्र वासी गाड़ियों को ही कूड़ा दें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार