सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ओवरलोड ट्रक हाइट गेज में फंसा, गाजीपुर हाईवे पर लगा लंबा जाम

गाजीपुर की ओर से सैयदराजा जा रहा एक ओवरलोड ट्रक रेलवे क्रॉसिंग पर हाइट गेज में फंस गया, जिससे हाईवे पर लंबा जाम लग गया। करीब एक घंटे की मेहनत के बाद ट्रक को निकाला गया, जिससे यातायात फिर से सामान्य हो सका।

अमरेन्द्र प्रताप सिंह
  • Oct 1 2024 5:34PM

गाजीपुर की ओर से सैयदराजा जा रहा एक ओवरलोड ट्रक मंगलवार सुबह करीब 10 बजे स्टेशन बाजार स्थित एनएच-24 बाईपास रेलवे क्रॉसिंग के दक्षिणी छोर पर हाइट गेज में फंस गया।

इस घटना के कारण हाईवे पर रेलवे क्रॉसिंग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। करीब एक घंटे की मेहनत के बाद ट्रक को निकाला गया, जिसके बाद यातायात सामान्य हो सका।

ग्राम करजही बाईपास रेलवे क्रॉसिंग पर रेलवे ने विद्युत लाइन की सुरक्षा के लिए हाइट गेज लगाया है, जिससे ओवरलोड वाहन क्रॉसिंग पार नहीं कर पाते। गाजीपुर से आ रहा रुई लदा ट्रक का ऊपरी हिस्सा इसी हाइट गेज में फंस गया था, जिससे ट्रक वहीं रुक गया और जाम लग गया।

ट्रक चालक और खलासी ने बड़ी मेहनत से हाइट गेज में फंसे ट्रक के ऊपरी हिस्से से रुई उतारकर उसे बाहर निकाला। ट्रक निकलने के बाद हाईवे पर यातायात सामान्य हो गया, लेकिन जाम में फंसे राहगीरों और अन्य वाहन चालकों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार