सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Anant-Radhika Wedding: ममता बनर्जी, लालू यादव, टोनी ब्लेयर..., अनंत-राधिका की शादी में पहुंचे ये दिग्गज नेता

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का आज शादी रचाने जा रहे है। ऐसे में ममता बनर्जी, लालू यादव , टोनी ब्लेयर समेत कई दिग्गज नेता अंबानी के शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच चुके है।

Rashmi Singh
  • Jul 12 2024 5:43PM

देश में बड़े बिजनेसमैन में शुमार मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। अनंत-राधिका की शादी मुंबईस  के बांद्र कुर्ला कॉम्पेक्स में होगी। इसके लिए बड़े राजनीतिक गलियारों से भी हस्तियां मुंबई पहुंच चुके है। ममता बनर्जी से लेकर ब्रिटेन के पूर्व मुख्यमंत्री टोनी ब्लेयर और बोरिस जॉनसन भी भारत पहुंच चुके है। 

 ये दिग्गज पहुंचे अनंत-राधिका के शादी में

वहीं उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी अनंत और राधिक की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच चुके है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी मुंबई पहुंच चुकी है। सीएम ममता का खुद मुकेश अंबानी से गुरुवार शाम को एक होटल में स्वागत किया था। वहीं, लालू यादव का परिवार भी अनंत के शादी के लिए मुंबई पहुंच चुका है। अनंत -राधिका की शादी के लिए ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर और बोरिस जॉनसन भी हिंदुस्तान पहुंच चुके है। वह यहां शादी में शिरकत करेंगे। 

 बता दें कि, मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे की शादी के लिए  कई दिग्गज नेताओं को न्यौता भेजा है। उनकी शादी में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू, उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण, आंध्र प्रदेश के मंत्री नारा लोकेश और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी न्योता दिया गया है। इसके अलावा एमके स्टालिन, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान और भारत के पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को भी न्योता भेजा गया है। उम्मीद जाताई जा रही है कि ये सभी नेता शादी में शामिल हो सकते है। 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार