सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bihar News: भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन के पिता प्रणव कुमार पांडेय JDU में होंगे शामिल, आज लेंगे सदस्यता

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ईशान किशन के पिता प्रणव कुमार पांडेय आज JDU में शामिल होंगे

Rashmi Singh
  • Oct 27 2024 11:50AM

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ईशान किशन मैदान पर अपने कौशल का प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं उनके पिता ई. प्रणव कुमार पांडेय, जिन्हें लोग चुन्नू के नाम से जानते हैं, अब राजनीतिक क्षेत्र में कदम रखने वाले हैं। ईशान के पिता जल्द ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड में शामिल होने जा रहे हैं। इस मौके पर JDU कार्यालय में एक मिलन समारोह का आयोजन किया जाएगा, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा और प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा भी उपस्थित रहेंगे।

ईशान किशन के पिता जेडीयू में शामिल होंगे: पटना के वीरचंद पटेल पथ पर JDU के प्रदेश कार्यालय में आज एक विशेष समारोह आयोजित किया जा रहा है। इसमें ईशान किशन के पिता, इंजीनियर प्रणव कुमार पांडेय, JDU की सदस्यता ग्रहण करेंगे। समारोह में संजय झा और उमेश सिंह कुशवाहा उनकी सदस्यता की प्रक्रिया पूरी करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भी उपस्थित रहने की संभावना है।

ईशान के पिता के बारे में: ईशान किशन के पिता पेशे से एक बिल्डर हैं और सामाजिक कार्यों में उनकी रुचि भी रही है। उनका बचपन नवादा में बीता, लेकिन वे लंबे समय से अपने परिवार के साथ पटना में रह रहे हैं। पटना में उनका एक मेडिकल स्टोर भी है। ईशान के दादा रामउग्रह सिंह नवादा के गोरडीहा में कृषि करते हैं, जबकि दादी सावित्री देवी एक प्रतिष्ठित लेडी डॉक्टर हैं।

ईशान किशन का परिचय: भारतीय क्रिकेट टीम के 26 वर्षीय खिलाड़ी ईशान किशन ने कई अंतरराष्ट्रीय मैचों में हिस्सा लिया है। वे एक विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं और 2021 में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा। हालांकि, उनका मूल निवास बिहार के नवादा जिले में है, और वे झारखंड टीम के लिए खेलते थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार