सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Chhattisgarh : मुख्यमंत्री साय सरगुजा विकास प्राधिकरण की बैठक में होंगे शामिल

छत्तीसगढ़ी के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज यानी 22 अक्टूबर को विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे

Sumant Kashyap/Yogesh Mishra
  • Oct 22 2024 9:45AM

छत्तीसगढ़ी के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज यानी 22 अक्टूबर को विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि सीएम के कार्यक्रम की शुरुआत आज सुबह 10:25 बजे राजधानी रायपुर स्थित मुख्यमंत्री निवास से होगी. 

जानकारी के अनुसार, इसके बाद 10:30 बजे पुलिस ग्राउंड हेलीपेड से वे हेलीकॉप्टर द्वारा ग्राम मयाली, विकासखंड कुनकुरी, जिला जशपुर के लिए प्रस्थान करेंगे. मुख्यमंत्री 11:55 बजे मयाली हेलीपेड पर पहुंचेंगे. दोपहर 12 बजे से शाम 5 बजे तक वे ग्राम मयाली में सरगुजा विकास प्राधिकरण की महत्वपूर्ण बैठक में हिस्सा लेंगे, जिसमें क्षेत्रीय विकास से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होगी.

बता दें कि शाम 5:00 बजे मुख्यमंत्री मयाली से कार द्वारा अपने निवास बगिया, जशपुर के लिए प्रस्थान करेंगे और 5:30 बजे पहुंचने पर उनका दिन का कार्यक्रम समाप्त होगा.इस पूरे कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री साय विभिन्न विकास कार्यों की समीक्षा और योजनाओं के क्रियान्वयन पर ध्यान केंद्रित करेंगे.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार