सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Karnataka: सैयद सुहैल ने हिंदू महिला की पत्थर मारकर की हत्या, फिर लाश के साथ किया रेप

कर्नाटक के कोलार से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • Oct 14 2024 6:24PM

कर्नाटक के कोलार से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां सैयद सुहैल ने मानसिक रूप से बीमार बुजुर्ग महिला की हत्या की. फिर उसकी लाश के साथ रेप किया. सैयद ने महिला के शव को सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गया. इस वारदात के खुलासे के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. घटना के बाद लोगों में गुस्सा है, वह आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

सैयद सुहैल ने हिंदू महिला की पत्थर मारकर की हत्या

बताया जा रहा है कि कोलार के मुलबागिलु नगर थाना क्षेत्र में पुलिस 25 सितंबर 2024 को सर्च अभियान चला रही थी. इसी दौरान एक महिला की लाश मिली थी. शव के सिर पर चोट के निशान थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. काफी प्रयास के बाद पीड़िता की पहचान 50 वर्षीया हिंदू महिला के तौर पर हुई. वह लगभग 20 साल से मानसिक रूप से बीमार थी. बता दें कि सैयद सुहैल एक ऑटो चालक है. 

कोलार पुलिस ने बताया कि महिला के पति ने 25 सितंबर 2024 को मुलबागिलु नगर पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी. पति ने बताया था कि वह मानसिक रूप से बीमार चल रही थी और लम्बे समय से उसका इलाज चल रहा था. शिकायत में कहा गया था कि 24 सितंबर की शाम लगभग 7 बजे महिला खाना खाकर घर से बाहर निकली थी, लेकिन लौटकर घर नहीं आई.

सुहैल ने महिला को घर छोड़ने का दिया झांसा 

इसके बाद सुहैल ने पुलिस को बताया कि उसने महिला को उसके घर छोड़ने का झांसा दिया. फिर महिला उसके ऑटो में बैठ गई. सुहैल महिला को उसके घर ले जाने के बजाय उसे नेशनल हाइवे के सुनसान इलाके पर ले गया. इस दौरान किसी अनहोनी की आशंका से महिला ऑटो से नीचे कूद गई. तब सुहैल ने ऑटो रोक कर महिला को पकड़ लिया और उस पर पत्थर से वार किया. 

महिला की मौके पर ही मौत हो गई. सुहैल ने मृत महिला के शव को ऑटो में डाला और हैदरी नगर के इलाके में ले गया. वहां एक खेत में ले जाकर सुहैल ने शव के साथ रेप किया. रेप के बाद उसने शव को सुनसान जगह पर फेंक दिया और वहां से भाग निकला. बता दें कि घटना के 15 दिन बाद सैयद सुहैल पुलिस की पकड़ में आया.   

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार