सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Maharashtra: "यह चुनाव वोटों का नहीं, हिंदुत्व के अस्तित्व का है...", घुसपैठिया मुक्त महाराष्ट्र के लिए श्री सुरेश चव्हाणके जी ने कराड में भरी हुंकार

हिंदू स्वाभिमान की रक्षा के लिए धर्म योद्धा डॉ सुरेश चव्हाणके जी ने महाराष्ट्र के कराड में दिया सम्बोधन।

Ravi Rohan
  • Oct 22 2024 8:33PM

हिंदू स्वाभिमान की रक्षा के लिए आज यानी सोमवार को कराड में धर्म योद्धा डॉ सुरेश चव्हाणके जी ने विशाल जनसभा को संबोधित किया। बता दें कि, जनता एनआरसी (Janata NRC) आंदोलन के तहत सुदर्शन न्यूज के प्रधान संपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी इन दिनों पश्चिमी महाराष्ट्र में शिवप्रेरणा यात्रा कर रहे हैं। आज इस यात्रा का छठवां दिन था। 

इस मौके पर डॉ सुरेश चव्हाणके जी ने बताया कि, पाकिस्तान में 1% से भी कम हिंदू 17% टैक्स देते हैं, लेकिन क्या वे वहाँ सुरक्षित है? भारत में 20% से ज्यादा मुसलमान 2% टैक्स भी नहीं देते है, लेकिन वे यहां सुरक्षित हैं। अब सोचने को बहुत कुछ है।

महाराष्ट्र में चुनाव से पहले डॉ. सुरेश चव्हाणके ने कहा कि, ''यह चुनाव सिर्फ वोटों का नहीं, हिंदुत्व के अस्तित्व का है। क्या आप अफगानिस्तान की तरह लोकतंत्र के बिना रहना चाहते हैं या भारत के लोकतंत्र को बचाना चाहते हैं? फैसला स्वयं लें। चुनाव महत्वपूर्ण नहीं, असली लड़ाई हिंदुत्व की रक्षा की है!"

इससे पहले सोलापुर में श्री चव्हाणके जी ने कहा कि, "घुसपैठियों ने भारत की जमीन और संसाधनों पर कब्जा कर लिया है। महाराष्ट्र में 1.37 करोड़ एकड़ जमीन पर 1 करोड़ घुसपैठियों का कब्जा है! ये लोग न सिर्फ देश की सुरक्षा को खतरे में डाल रहे हैं, बल्कि हमारे मेहनत के पैसों पर ऐश कर रहे हैं। अगर इन्हें बाहर निकाला जाए, तो 10-12 लाख घर खाली होंगे, जो महाराष्ट्र के गरीबों को दिए जा सकते हैं। हमारी जमीन, हमारे घर, और हमारा हक वापस पाने का वक्त आ गया है।"

सोलापुर में ही उन्होंने राष्ट्रीय सुरक्षा के सवाल उठाते हुए कहा कि, अगर हम अपने घर की रक्षा करते हैं, तो देश की क्यों नहीं? NRC सिर्फ एक कानून नहीं, बल्कि भारत को घुसपैठियों से मुक्त कराने का एक हथियार है! महाराष्ट्र की उस मराठा भूमि से एक आवाज़ उठी जिसने अटक से कटक तक भगवा लहराया था, अब उसी शक्ति ने घुसपैठियों को खदेड़ने की ठान ली है। ये सिर्फ चुनावी मुद्दे नहीं हैं, यह मातृभूमि की रक्षा की लड़ाई है। उपस्थित जनता के भीतर जोश जागते हुए, राज्य और राष्ट्र की सुरक्षा के प्रति जागरूक करते हुए धर्म योद्धा श्री सुरेश चव्हाणके जी ने कहा, "जागो, एनआरसी तभी आएगा, वरना हमारे पुरखों का बलिदान व्यर्थ जाएगा।"

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार