सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Aaj Ka Rashifal: धनु राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानिए कैसा रहेगा बाकी राशियों का हाल

जानिए आज किन राशि वालों पर होगा मां लक्ष्मी की कृपा और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान।

Rashmi Singh
  • Oct 25 2024 6:41AM

शुक्रवार मां लक्ष्मी और शुक्र देव का दिन है। शुक्रवार के दिन लक्ष्मी पूजन से जीवन में कभी भी सुख-सुविधा की कमी नहीं रहती। इसके साथ ही शुक्र ग्रह की शुभता से सौंदर्य में निखार, ऐश्वर्य, कीर्ति और धन-दौलत प्राप्त होती है।  ऐसे में आइए जानते है किन राशि वालों पर होगा मां लक्ष्मी की कृपा और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान।

 मेष (Aries)- मेष राशि वालों को भूमि-भवन संबंधी मामलों में परेशानी आएगी। बिजनेस में किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उसके अन्य पहलुओं के बारे में जानने के बाद ही निवेश करें। बिजनेस और काम के दबाव के कारण आप अपने परिवार के साथ समय नहीं बिता पाएंगे। जीवनसाथी की गलतियों को माफ करने से ही रिश्ते बेहतर होंगे।

 वृष (Taurus)- वृषभ राशि वालों को अपने छोटे भाई की संगति पर नजर रखनी चाहिए। बिजनेस में मैनेजमेंट को लेकर कुछ बदलाव करने के बारे में आप सोच सकते हैं। कार्यस्थल पर अन्य लोग आपकी कार्यशैली की नकल करेंगे। नौकरीपेशा लोगों को अपनी कार्य तकनीक में बदलाव करना होगा, ताकि कम समय में अधिक काम किया जा सके। अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। पति-पत्नी के बीच रिश्ते मजबूत हों। 

 मिथुन (Gemini)- मिथुन राशि वालों को धन निवेश से लाभ होगा। व्यापारियों को आर्थिक लाभ होगा। परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। जीवनसाथी का प्रतिशोधपूर्ण व्यवहार आपको चिंतित करेगा। स्वास्थ्य के मामले में आप ऊर्जावान महसूस करेंगे। ऑफिस में आपके प्रोजेक्ट आपको एक अलग पहचान देंगे। 

 कर्क (Cancer)- कर्क राशि के जातकों का आत्मविश्वास बढ़ेगा। व्यापारियों को आर्थिक लाभ होगा। कार्यस्थल पर अपने बातचीत कौशल को बेहतर बनाने का प्रयास करें। नौकरीपेशा लोगों ने अगर नई नौकरी ज्वाइन की है तो आपको अपने काम पर ध्यान देना चाहिए।  शादीशुदा जिंदगी में एक-दूसरे पर भरोसा करने से ही आपका रिश्ता मजबूत बनेगा। स्वास्थ्य की बात करें तो आप किसी बीमारी से पीड़ित हो सकते हैं।

 सिंह (Leo)- सिंह राशि वालों को नए संपर्कों से नुकसान होगा। कोर्ट-कचहरी के मामलों में कुछ फैसले आपके पक्ष में न आने से आप डिप्रेशन का शिकार हो सकते हैं। कारोबारी अगर कोई नई डील साइन करने जा रहे हैं तो तनाव रहेगा और जल्दबाजी में निर्णय लेना पड़ेगा। टालना। कार्यस्थल पर आपका व्यवहार आपके लिए हानिकारक हो सकता है। आपको अपना व्यवहार बदलना होगा. जीवनसाथी से बात करते समय अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, अन्यथा विवाद की स्थिति बन सकती है।

 कन्या (Virgo)- कन्या राशि के जातकों की इनक्रम में वृद्धि होगी। कार्यस्थल पर टाइम आपके पक्ष में रहेगा। जिसका आप उचित फायदा उठाएंगे। स्मार्ट वर्क से आप वर्कस्पेस पर सब आपकी ही चर्चा करेंगे। और कुछ तो आपसे सलाह भी लेने आ सकते है. वैवाहिक जीवन में कुछ खर्च बढ़ सकते है। आप नए कौशल सीखने में समय खर्च करेंगे। परिवार के साथ दिन अच्छा गुजरेगा।

 तुला (Libra)- तुला राशि वालों को काम करने की लत रहेगी। कारोबार में आ रही कुछ समस्याओं को आप विवेक से सुलझा लेंगे। और बिजनेस को वापस पहले वाली स्थिति में लाएंगे. कार्यस्थल पर वेतन को लेकर चल रही चर्चा आगे बढ़ सकती है। 

 वृश्चिक (Scorpio)- वृश्चिक राशि के जातकों के धार्मिक कार्यों में रुकावटें आएंगी। व्यापार में आपका आत्मविश्वास बहुत मजबूत रहेगा, जिसका फायदा आपको व्यापार में लाभ के रूप में मिलेगा। नौकरीपेशा लोगों को बेहतर पैकेज का ऑफर मिल सकता है, जिससे उन्हें संतुष्टि मिलेगी।

 धनु (Sagittarius)- धनु राशि वालों का किसी से मनमुटाव हो सकता है। व्यापारियों को आर्थिक नुकसान हो सकता है। कार्यस्थल पर अपना काम पूरा करने का प्रयास करें। परिवार में किसी की बातें आपको ठेस पहुंचा सकती हैं। आपके जीवनसाथी की फ़िज़ूलख़र्ची की आदत आप पर भारी पड़ सकती है। 

 मकर (Capricorn)- मकर राशि के लोगों का अपने बिजनेस पार्टनर से विवाद हो सकता है। बाजार में लगाए गए पैसे से आपको अच्छा मुनाफा मिलेगा, जिससे आपके व्यापार में वृद्धि होगी। कार्यस्थल पर टीम वर्क से ही आप अपने प्रोजेक्ट पूरे कर पाएंगे। 

 कुंभ (Aquarius)- कुंभ राशि वालों को शत्रुओं से राहत मिलेगी। ग्लास रीसाइक्लिंग व्यवसाय में आप अपनी पहचान बनाने में सफल रहेंगे। कार्यस्थल पर स्थानांतरण के प्रयासों में आप जल्द ही सफल होंगे। नौकरी करने वाले लोगों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा।

 मीन (Pisces)- मीन राशि वालों को संतान से सुख मिलेगा। व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। नौकरी कर रहे लोग सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं, इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। कार्यस्थल पर वरिष्ठों और बॉस की मदद से आपको नए अवसर मिलेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार