सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Delhi Encounter: महरौली में क्राइम ब्रांच और बदमाशों के बीच मुठभेड़, सलमान सहित 4 गिरफ्तार

मुठभेड़ के बाद चार बदमाश को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Ravi Rohan
  • Oct 22 2024 12:30PM

दिल्ली के महरौली में आज यानी मंगलवार की सुबह एक क्राइम ब्रांच और बदमाशों के बीच मुठभेड़ के दौरान गोलीबारी हुई। इस एनकाउंटर के दौरान कुल पांच राउंड फायरिंग हुई, जिसमें तीन गोलियां बदमाशों की तरफ से और दो गोलियां पुलिस की ओर से चलाई गईं।

इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने कुख्यात ऑटो लिफ्टर सलमान को गिरफ्तार किया, जिसके खिलाफ 50 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। इसके साथ ही उसके तीन अन्य साथियों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। मुठभेड़ में कोई घायल नहीं हुआ है।

ख्याला इलाके में इससे पहले भी एक मुठभेड़ की घटना सामने आई थी। 21 सितंबर को हुए इस मुठभेड़ में दो अपराधियों को पुलिस ने पकड़ा था, जिनके पैरों में गोली लगी थी। दोनों अपराधियों ने चाकू की नोक पर दो महिलाओं से लूट की थी, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी मिला था। पुलिस ने इन्हें पकड़ने के लिए अलग-अलग स्थानों पर गुप्त रूप से निगरानी शुरू की और अंततः पंजाबी बाग क्षेत्र में दोनों अपराधियों को ढूंढ निकाला। 

जब पुलिस ने उन्हें रुकने का आदेश दिया तो अपराधियों ने गोलीबारी कर दी। जवाबी फायरिंग में दोनों अपराधी घायल हो गए और बाद में अस्पताल में भर्ती करवाए गए। इनकी पहचान विकास और रमेश के रूप में हुई, जिनके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

दूसरी ओर, ग्रेटर नोएडा में भी एक मुठभेड़ की घटना हाल ही में सामने आई, जब एक आरोपी ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण करने का प्रयास किया। लड़की ने अपनी जान बचाने के लिए बाइक से कूदकर भागने की कोशिश की। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की और जलालपुर बॉर्डर के पास उसे पकड़ने की कोशिश की। आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग की, लेकिन पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली मारी और उसे गिरफ्तार कर लिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार