सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: CM योगी आज RSS प्रमुख मोहन भागवत जी से करेंगे मुलाकात, यूपी उपचुनाव की रणनीति को लेकर होगा मंथन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी मंगलवार को मथुरा के दौरे पर रहेंगे।

Deepika Gupta
  • Oct 22 2024 9:50AM

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी मंगलवार को मथुरा के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान सीएम योगी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के प्रमुख मोहन भागवत जी से मुलाकात करेंगे। हरियाणा विधानसभा चुनाव में जीत से उत्साहित संघ अब यूपी उपचुनाव में भी ऐसा ही फॉर्मूले तैयार किए जा रहे है। ये बैठक आज शाम 6:00 बजे परखम गौशाला फरह में होगी। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य यूपी में 9 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव की रणनीति को लेकर मंथन होगा।   

सीएम योगी आज  RSS प्रमुख मोहन भागवत जी से करेंगे मुलाकात

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत जी अखिल भारतीय कार्यकारी मण्डल की इस वर्ष की बैठक में भाग लेने के लिए मथुरा में अपने 10 दिवसीय दौरे पर आए है। वहीं योगी आदित्यनाथ का यह दौरा राजनीतिक दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण माना जा रहा है। प्रदेश में उपचुनाव की तैयारियों के मद्देनजर यह बैठक न केवल संगठनात्मक रणनीतियों पर केंद्रित होगी, बल्कि चुनावी माहौल को भी मजबूत बनाने में सहायक साबित हो सकती है। मथुरा, जो धार्मिक और सांस्कृतिक दृष्टि से महत्वपूर्ण है, भाजपा के लिए एक विशेष स्थान रखता है। इस क्षेत्र में योगी सरकार ने कई विकास परियोजनाएं शुरू की हैं, जो उनकी सरकार की उपलब्धियों को उजागर करती हैं।

इस बैठक में मुख्यमंत्री के अलावा अन्य पार्टी पदाधिकारी और संघ के वरिष्ठ सदस्य भी उपस्थित रहेंगे। बताया जा रहा है कि इस बैठक में भाजपा के चुनावी एजेंडे, प्रचार रणनीतियों और चुनावी मुद्दों पर गहन चर्चा होगी। संघ प्रमुख मोहन भागवत जी का आशीर्वाद और मार्गदर्शन हमेशा से भाजपा के लिए महत्वपूर्ण रहा है, और इस बार भी उनकी उपस्थिति चुनावी परिप्रेक्ष्य में एक सकारात्मक संकेत मानी जा रही है।

उपचुनाव के मद्देनजर भाजपा ने पहले से ही चुनावी तैयारियां तेज कर दी हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं को विभिन्न चुनावी मुद्दों पर प्रशिक्षित किया जा रहा है, ताकि वे जनता के बीच जाकर सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को सही ढंग से प्रस्तुत कर सकें। 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार