सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Maharashtra: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले बोले, “महायुति में अभी भी सात से आठ सीटों पर चल रही है चर्चा”

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि महायुति में अभी भी सात से आठ सीटों पर चर्चा चल रही है। हम बड़े भाई और छोटे भाई सभी को साथ लेकर एक परिवार की तरह मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

Ankur Pratap
  • Oct 26 2024 6:04PM

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि महायुति में अभी भी सात से आठ सीटों पर चर्चा चल रही है। हम बड़े भाई और छोटे भाई सभी को साथ लेकर एक परिवार की तरह मिलकर चुनाव लड़ेंगे। सनद रहे कि महाराष्ट्र की 288 सीटों के लिए 20 नवंबर को चुनाव होंगे और मतगणना 23 नवंबर को की जाएगी।

एमवीए का उड़ाया मजाक

चंद्रशेखर बावनकुले ने विपक्षी गठबंधन महा विकास अघाड़ी के 90-90 सीटों पर चुनाव लड़ने के फॉर्मूले का मजाक उड़ाया। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि हमने सुना है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सीट बंटवारे में गड़बड़ी करने पर राज्य के नेताओं को हटा दिया है।

एमवीए के पास विकास का कोई एजेंडा नहीं है  

बावनकुले ने यह भी कहा कि एमवीए के पास विकास का कोई एजेंडा नहीं है। जबकि महायुति गठबंधन विकास के लिए एक मजबूत दृष्टिकोण लेकर आया है। उन्होंने कहा, विपक्षी गठबंधन विकास के बजाय इस बात पर चर्चा करता है कि मुख्यमंत्री कौन होगा और मंत्री पद किसे मिलेगा। महाविकास अघाड़ी का फर्जी नैरेटिव अब काम नहीं करेगा। बावनकुले ने कहा कि उद्धव ठाकरे का दोबारा मुख्यमंत्री बनने का सपना पूरा नहीं होगा, क्योंकि उनके सहयोगी उनकी इस इच्छा का समर्थन नहीं करते हैं।

बीजेपी और एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर चुके हैं। जबकि अजित पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अपने उम्मीदवारों की दो सूची जारी कर चुकी है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार