सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

“प्रियंका गांधी ने चुनावी शपथपत्र में अपनी और अपने पति रॉबर्ट वाड्रा की संपत्ति छिपाई”, भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया का आरोप

बीजेपी ने वायनाड लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी प्रियंका गांधी वाड्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पार्टी का कहना है कि प्रियंका ने अपने चुनावी हलफनामे में अपनी और अपने पति रॉबर्ट वाड्रा की संपत्तियों का पूरा विवरण नहीं दिया है।

Ankur Pratap
  • Oct 26 2024 6:36PM

बीजेपी ने वायनाड लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी प्रियंका गांधी वाड्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पार्टी का कहना है कि प्रियंका ने अपने चुनावी हलफनामे में अपनी और अपने पति रॉबर्ट वाड्रा की संपत्तियों का पूरा विवरण नहीं दिया है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आरोप लगाया कि प्रियंका ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन किया है।

कानून के अनुपालना की आवश्यकता

गौरव भाटिया ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश सभी के लिए बाध्यकारी है और गांधी परिवार को कानून से ऊपर नहीं माना जा सकता। यदि कोई अपने हलफनामे में गलत जानकारी देता है, तो उसे चुनाव लड़ने का अधिकार नहीं होना चाहिए। उन्होंने यह भी बताया कि प्रियंका के हलफनामे में कुछ ट्रस्टों के माध्यम से एसोसिएटेड जर्नल्स में शेयरों का उल्लेख नहीं है, जो जानकारी को छिपाने के समान है।

रॉबर्ट वाड्रा की कंपनियों का जिक्र

भाटिया ने कहा कि प्रियंका के हलफनामे में रॉबर्ट वाड्रा की तीन कंपनियों का उल्लेख है, लेकिन अन्य दो कंपनियों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। उन्होंने दस्तावेजों के आधार पर कांग्रेस पर कानून का पालन करने का दबाव डाला। भाजपा का कहना है कि वह संविधान का पालन करती है और आवश्यक कदम उठाएगी।

उपचुनाव की तिथि

वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव 13 नवंबर को आयोजित होगा। प्रियंका गांधी ने बुधवार को इस सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। उनके हलफनामे के अनुसार, उनके पास एक करोड़ रुपये से अधिक के आभूषण हैं, और उनके खिलाफ तीन मामलों की जानकारी भी दी गई है। यह सीट राहुल गांधी के इस्तीफे से रिक्त हुई है, जबकि उन्होंने रायबरेली सीट को अपने पास रखा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार