सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अजीत पवार ने विपक्ष पर लगाया फेक नरेटिव फैलाने का आरोप, कहा- उनके द्वारा फैलाई गई गलतफहमी से महिलाएं डायवर्ट हो गईं थी

अजित पवार ने कहा, "विपक्ष के जरिये फैलाई गई गलतफहमी से महिलाएं डायवर्ट हो गईं थी, उन्हें शंका थी सरकार ने जो योजना शुरू की है उसमें पैसा मिलेगा या नहीं.

Geeta
  • Aug 23 2024 7:57AM
महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार द्वारा मुंबई में एनसीपी की तरफ से महाराष्ट्रवादी व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर (9861717171) की शुरुआत की गई. इस दौरान अजीत पवार ने कहा, "सरकारी योजना की जानकारी और उनसे जुड़ी समस्याओं के निवारण के लिए महा राष्ट्रवादी योजना शुरू की जा रही है. अगले एक महीने में सभी घरों पर हमारे तरफ से हेल्पलाइन नंबर पहुंचाया जाएगा.

 

इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर तंज कसा. विपक्ष पर निशाना साधते हुए अजीत पवार ने कहा कि जब सरकार ने माझी लड़की बहिन योजना ऐलान किया तो इसको लेकर शुरूआत में तेजी से महिलाओं ने फॉर्म भरा, हालांकि बाद में विरोधियों ने इस योजना के बारे लोगों में गलतफहमी पैदा कर दी.

 

अजित पवार ने कहा, "विपक्ष के जरिये फैलाई गई गलतफहमी से महिलाएं डायवर्ट हो गईं थी, उन्हें शंका थी सरकार ने जो योजना शुरू की है उसमें पैसा मिलेगा या नहीं." उन्होंने कहा, "हालांकि एक बार फिर इस योजना को लेकर फॉर्म भरा जा रहा है.

 

अजित पवार ने कहा कि हमारी योजना के बारे में खूब बयानबाजी की गई, लेकिन विपक्ष के लोग कुछ नहीं कर पाए. विपक्ष कोई भी आरोप लगाता है कि राज्य में गलत हो रहा है, उसका हम समर्थन नहीं करते हैं. अगर गलत हो रहा है तो इस पर जरूर कार्रवाई करेंगे.

 

वहीं MVA द्वारा बंद के ऐलान को लेकर डिप्टी सीएम अजित पवार ने कहा,"इस तरह से बंद बुलाना अवैध है. उन्होंने कहा, "लाडली बहन योजना को लेकर विपक्ष कोर्ट में चला गया था. वे अभी इस योजना की सफलता को पचा नहीं पा रहे हैं.

 

उन्होंने कहा, "माझी लड़की बहिन योजना को लेकर विपक्ष ने फेक नरेटिव फैलाने की कोशिश की लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे. हमारी सरकार राज्य की महिलाओं को आर्थिक बल और उन्हें सुरक्षा देने का काम कर रही है. 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार