सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttarakhand: CM धामी ने बादल फटने और भारी बारिश से हुए नुकसान का किया हवाई सर्वेक्षण, आपदा पीड़ितों से की मुलाकात

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज यानी गुरुवार को टिहरी पहुंचे, जहां उन्होंने आपदा प्रभावित क्षेत्र घूतु का निरीक्षण किया.

Deepika Gupta
  • Aug 22 2024 4:51PM

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज यानी गुरुवार को टिहरी पहुंचे, जहां उन्होंने आपदा प्रभावित क्षेत्र घूतु का निरीक्षण किया. इस दौरान सीएम धामी ने आपदा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया. वहीं उन्होंने अधिकारी को उचित दिशा-निर्देश दिए. 

पुष्कर धामी ने हर संभव मदद देने का दिया आश्वासन

बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी टिहरी गढ़वाल जिले की घनसाली तहसील के घुत्तु, पंज्या और देवलिंग क्षेत्रों में बादल फटने और भारी बारिश से हुए नुकसान का हवाई सर्वेक्षण किया. इसके बाद सीएम से मिलकर आपदा पीड़ित दुर्गा देवी भावुक हो गईं. 

इस दौरान सीएम धामी ने कहा, "हमने जिला अधिकारी और जिला प्रशासन से कहा है कि वे उन सभी अन्य गांवों का आकलन करें जहां ऐसी आपदा की संभावना है और जो लोग आपदा से पीड़ित या प्रभावित हैं उन्हें तत्काल मदद दी जानी चाहिए. आपदा से प्रभावित क्षेत्रों में पुनर्निर्माण कार्य तुरंत किए जाएंगे, हमारा प्रयास होगा कि जल्द से जल्द नुकसान की भरपाई की जाए."

बता दें कि भिलंग पट्टी में मंगलवार को हुई तेज बारिश से तबाही मच गई. लोग बुधवार सुबह तक बारिश थमने का इंतजार करते रहे थे, जगह-जगह हुए भूस्खलन और उफान पर आए गाड-गदेरों में आए मलबे की चपेट में आने से कई आवासीय मकान तबाह हो गए.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार