सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

200 किलोमीटर दूर से चल कर चोरी करने आता था आलम,नोएडा के गरीब लोग होते थे निशाने पर... गिरोह में राजधानी दिल्ली के अब्दुल, अजमत और मोनीश भी शामिल

उत्तर प्रदेश के नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है

Sumant Kashyap
  • Aug 22 2024 5:34PM

उत्तर प्रदेश के नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल, 200 किलोमीटर दूर से चल कर चोरी करने आलम आता था. बताया जा रहा है कि आलम उनके साथी अब्दुल, अजमत और मोनीश ने नोएडा के गरीब लोग को निशाना बनाते थे.लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही की, पुलिस ने इस गिरोह से कई वाहन के साथ मोबाइल फोन बरामद किए. पुलिस ने चोरी करने वाले सभी को गिरफ्तार किया है. अन्य की तलाश की जा रही है.   

जानकारी के अनुसार, नोएडा के थाना फेस 1 पुलिस द्वारा, दिनांक 19.08.2024 को लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए दुपहिया वाहन चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने चोरी करने वाले आलम और उसके दोस्त अब्दुल, अजमत और मोनीश जो राष्ट्रीय राजधानी से आकर दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में मौका पाकर गरीब लोगों का दो पहिया वाहन/ई रिक्शा व मोबाइल आदि चोरी करते है तथा ई- रिक्शा को काटकर उसके पार्ट्स अलग अलग जगह पर बेच देते है और मुनाफा कमाते है. बता दें गरीब लोग जो इस वाहन से अपना गुजर-बसर करते थे. पुलिस ने इस गिरोह के कब्जे से एक मो0सा0,स्कूटी, ई रिक्शा और मोबाइल चोरी का बरामद की. 

वहीं, चोरो की पहचान मोनीश उम्र 22 वर्ष पुत्र नब्बू खांन निवासी मुस्तफाबाद थाना दयालपुर दिल्ली का है.अजमत अली उर्फ राजू उम्र 30 वर्ष पुत्र नसीब अली निवासी पक्की खजूरी थाना खजूरी खास दिल्ली.अब्दुल शकूर उम्र 46 वर्ष पुत्र अब्दुल मलिक निवासी पक्की खजूरी सब्जी मण्डी के पास थाना खजूरी खास दिल्ली.आलम उम्र 40 वर्ष पुत्र हकीमुद्दीन निवासी  एफ ब्लाक पुराना मुस्तफाबाद थाना दयालपुर दिल्ली        

जानकारी के लिए बता दें कि थाना फेस 1 ने आलम,अब्दुल, अजमत और मोनीश पर 322/24 धारा 303(2)/317(2)/317(5) के तहत मामला दर्ज किया है. वहीं, इससे पहले एफआइआर 31077/2023 थाना ई पुलिस स्टेशन एमवी थेप्ट दिल्ली के साथ एफआइआर 5075/2022 थाना  ई पुलिस स्टेशन एमवी थेप्ट दिल्ली में भी मामला दर्ज है. 

 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार