सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad: अब्दुर्रहमान ने हिंदू महिला को झूठे प्रेम जाल में फंसाया, पुलिस ने धर दबोचा

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक लव जिहाद का मामला समाने आया है.

Deepika Gupta
  • Aug 22 2024 5:58PM

देश में लव जिहाद का मामला काम होने का नाम नहीं ले रहा है. भोली-भाली हिन्दू लड़कियों को झूठे प्यार और दोस्ती के जाल में फंसाने के बाद जिहादी अपने मकसद को अंजाम देने के लिए अपने असली रूप में आ जाते हैं. अब इसी बीच उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक लव जिहाद का मामला समाने आया है. जहां अब्दुर्रहमान ने हिंदू महिला को झूठे प्रेम जाल में फंसाया. अब्दुर्रहमान ने महिला से हिन्दू रीति-रिवाज से शादी की. कोतवाली पुलिस ने लव जिहाद के लिए महिला चिकित्सक से शादी करने वाले आरोपित को गिरफ्तार किया.

अब्दुर्रहमान ने हिंदू महिला को झूठे प्रेम जाल में फंसाया

बता दें कि हिंदू महिला ने यूक्रेन से एमबीबीएस की पढ़ाई की. भारत आकर उसने नोएडा के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में जॉब शुरू कर दी. यहां उसकी जान-पहचान सहकर्मी डॉक्टर अब्दुर्रहमान से हो गई, जो मेरठ के शाहजहांपुर का रहने वाला है. इस दौरान दोनों की बातचीत शुरू हो गई और ये दोस्ती प्यार में बदल गई. फिर अब्दुर्रहमान ने हिंदू धर्म अपनाने का ढोंग किया था. 

इसके बाद अब्दुर्रहमान ने साल 2018 में हिंदू धर्म अपनाने का ढोंग कर महिला से शादी कर ली थी. शादी के बाद दोनों का जब बेटा हुआ तो आरोपित ने उसका नाम अली रखा और बेटे की सुन्नत भी कराई. 

चिकित्सक की मां की शिकायत पर दर्ज हुआ मुकदमा

महिला चिकित्सक की मां की शिकायत पर 13 अगस्त 2024 को कोतवाली में आरोपित पर मुकदमा दर्ज किया गया था. पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि अब्दुर्रहमान मेरठ के किठौर निवासी अब्दुर्रहमान ने उनकी बेटी को बंधक बनाया था. इस केस में गुरुवार को कार्रवाई करते हुए गाजियाबाद पुलिस ने अब्दुर्रहमान को गिरफ्तार किया है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार