सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bihar: बेगूसराय सदर अस्पताल में शॉर्ट-सर्किट से लगी आग, मची अफरा-तफरी

बिहार के बेगूसराय सदर अस्पताल में गुरुवार को शॉर्ट-सर्किट के कारण आग लग गई.

Deepika Gupta
  • Aug 22 2024 7:28PM

बिहार के बेगूसराय सदर अस्पताल में गुरुवार को शॉर्ट-सर्किट के कारण आग लग गई. जिससे अफरातफरी का माहौल हो गया. इलाज कराने आए मरीज इधर उधर भागने लगे. साथ में डॉक्टर भी अपनी कुर्सी छोड़ बाहर भागने लगे.  

सदर अस्पताल में शॉर्ट-सर्किट से लगी आग

बता दें कि सदर अस्पताल में अचानक शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. जिससे बिजली के बोर्ड जलने लगे. आग लगते हीं मरीजों और परिजनों में भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई. अब स्थिति पर तुरंत काबू पा लिया गया. जिसके कारण कोई बड़ी घटना नहीं हुई. करीब आधे घंटे की कोशिश के बाद मेन स्विच को ठीक कर दिया गया.

आंध्र प्रदेश की दवा कंपनी में भयानक ब्लास्ट

बता दें कि इससे पहले आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ली जिले की एक केमिकल फैक्ट्री में बड़ा विस्फोट हो गया, जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई और 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आग लगने की सूचना के बाद दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं, वहीं आग पर काबू पाने की कोशिश की गई. बताया जा रहा है कि कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. आग लगने की पूरी घटना फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार