सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आदिपुरुष फिल्म पर भड़के MP के गृह मंत्री मिश्रा... बोले सीन नही हटा तो लेंगे एक्शन...

फिल्म आदिपुरुष का टीजर 2 अक्टूबर को बहुत ही धूमधाम के साथ अयोध्या में रिलीज किया गाया था. आदिपुरुष के टीचर को रिलीज होने का बाद से ही काफी विवादीत प्रतिक्रियामिल रही है. इस फिल्म का पहले सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स टीजर का मजाक उड़ा रहे थे.

Sumant Kashyap
  • Oct 4 2022 1:28PM

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आने वाले फिल्म आदिपुरुष के टीचर पर अपनी आपत्ति दर्ज कराई है. मंत्री मिश्रा का कहना है कि फिल्म आदिपुरुष के टीचर में कुछ विवादित सीन है. फिल्म से फिल्ममेकर्स द्वारा हटाया जाए. मंत्री मिश्रा ने फिल्ममेकर्स को चेतावनी भी दी है. अगर फिल्म से विवादित सीन को नहीं हटाया गया तो उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने पर विचार किया जाएगा. 

टीजर का पहले सोशल मीडिया पर मजाक

 वहीं, बता दें कि फिल्म आदिपुरुष का टीजर 2 अक्टूबर को बहुत ही धूमधाम के साथ अयोध्या में रिलीज किया गाया था. आदिपुरुष के टीचर को रिलीज होने का बाद से ही काफी विवादीत प्रतिक्रियामिल रही है. इस फिल्म का पहले सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स टीजर का मजाक उड़ा रहे थे. वहीं, इस फिल्म को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपना बयान जारी किया है. 

"भगवान हनुमान को लेदर को कपड़े पहने दिखाया"

गृह मंत्री मिश्रा ने फिल्म को लेकर अपनी बात कहते हुए कहा कि टीजर में कई विवादित सीन्स है. उन्होंने कहा कि भगवान हनुमान को लेदर के कपड़े पहने दिखाया गया है.  मिश्रा ने कहा कि इस तरह के सीन्स से धार्मिक भावना को आहत करते है. मैं फिल्म के प्रोड्यूसर ओम राउत को चिट्टी लिख रहा हूं कि इन सीन्स को हटाना जाए. उन्होंने ने कहा कि अगर वह इन्हे नहीं हटाते है, तो हम लीगल एक्शन के बारे में विचार करेंगे.   

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार